गेम खेलकर पैसे कैसे कमायें? | ऑनलाइन पैसे कैसे कमायें मोबाइल फोन से?

गेम खेलकर पैसे कैसे कमायें
गेम खेलकर पैसे कैसे कमायें

नमस्कार दोस्तों, आज की इस पोस्ट में आप जानेंगे की गेम खेलकर पैसे कैसे कमायें? साथ ही ऑनलाइन पैसे कैसे कमायें मोबाइल फोन से? अगर आप यह जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को लास्ट तक जरुर पढ़ें.

गेम खेलकर पैसे कैसे कमायें?

दोस्तों आज के समय में लाखों लोग अपने मोबाइल फोन से ऑनलाइन गेम खेल कर पैसे कमाने लगे हैं, आज मैं आपको बताऊंगा की अगर आप भी गेम खेल कर पैसे कैसे कमायें यह जानना चाहते है तो चलिए पूरी जानकारी बताता हूँ. ऑनलाइन पैसे कमाना आज के टाइम में बहुत ही आसन है पर आपको पहले यह जानना होगा की जो आप कर रहे है तो सही और सिक्योर हा या नहीं. कियोंकि आज के टाइम में ऑनलाइन पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके आ गए है लेकिन बहुत सारे ऐसे ऐप या वेबसाइट है जहाँ पर आपको काम करने के बाद कोई भी पैसा नहीं मिलता हैं.

तो अगर आप बिलकुल सही और अच्छी ऑनलाइन Online Earning App के बारे में जानकरी चाहते है तो निचे बताये गए प्रोसेस को पढ़ कर इस Game app को खेल सकते हैं. साथ ही जीता हुवा पैसे को आप आसानी से UPI के मध्यम से अपने बैंक अकाउंट में निकल सकते हैं.

ऑनलाइन पैसे कैसे कमायें मोबाइल फोन से?

Google play store पर आपको बहुत सारे ऑनलाइन पैसे कमाने के ऐप मिल जाते है, लेकिन बहुत सारे ऐप में आपको पैसे नहीं मिलते है. कुछ ऐप से ही आप पैसे निकल सकते हैं. तो चलिए आज मैं आपको जिस ऐप के बारे में बताना चाहता हूँ उस ऐप के बारे में जान लेते हैं.

Rush App – क्या हैं ?

दोस्तों आपको Rush app के बारे में बता रहा हूँ जिसकी मदद से आप ऑनलाइन लूडो गेम खेल कर पैसे जीत कर अपने बैंक अकाउंट में पैसे withdrawal कर सकते हैं. तो चलिए जानते है की Rush app क्या हैं और इस ऐप को आपको कैसे डाउनलोड करना है साथ ही इस आप से गेम कैसे खेलना हैं.

सबसे पहले आपको बता दूँ की Rush app एक Mobile Game app है यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर पर बहुत ही आसानी से मिल जायेगा, जिसे आपको डाउनलोड करके अपने फोन में इनस्टॉल कर सकते हैं. फिर आप अपना अकाउंट बनाकर आसानी से Ludo game खेल कर पैसे कमा सकते हैं.

Rush App कैसे डाउनलोड करें ?

इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप गूगल प्ले स्टोर पर जा सकते है, या फिर आप निचे दिए गए लिंक से भी ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. अगर आप निचे दिए गए लिंक से Rush App – Download करते है और अपना अकाउंट बना लेते है तो आपको signup bonus भी मिलता है फिर आप उसी पैसे से लूडो गेम खेल कर पैसे जित सकते हैं.

App Download Link :- Click here 

Rush App में अपना अकाउंट कैसे बनायें ?

Rush app पर अकाउंट बनाना बहुत ही आसान है सबसे पहले आपको ऊपर में दिए गए लिंक से app को डाउनलोड करके Install करना है फिर आपको signup के आप्शन में जाना होगा. अब आपको अपना मोबाइल नंबर टाइप करके next करना होगा आपके उस नंबर पर एक otp प्राप्त होगा उसको टाइप करके सबमिट करना होगा.फिर आपको अपना नाम, लिंग और राज्य सेलेक्ट करने के बाद आगे करना होगा, अब आपका Rush account बन जायेगा फिर आपको इसमें bonus मिल जायेगा उसके बाद आप गेम खेल सकते हैं.

Rush पर Ludo Game कैसे जीतें ?

दोस्तों इस ऐप पर जब भी आप कोई गेम खेलते है तो आपको कुछ बातों का ध्यान में रख कर गेम को खेलना होगा, तभी आप लूडो गेम को जीत सकते हैं. तो चलिए जानते है की लूडो गेम कैसे जीते और पैसे कमायें ? आपको पता होगा चाहिए की इस ऐप पर आपको 6 मिनट का खेल खेलने का टाइम दिया जाता है. तो आपको 2 टीम वाले गेम को खेलना चाहिए इससे आपको जितने की ज्यादा संभावना होती हैं.

Rush पर Ludo Game कैसे जीतें
Rush पर Ludo Game कैसे जीतें

गेम खेलते टाइम आपको ज्यादा पॉइंट को ध्यान में रख कर गेम खेलना होगा. तभी आपको ज्यादा पौन्ट्स मिलेगा और कम टाइम में ज्यादा पौन्ट्स बनाते है तो आप लूडो गेम को आसानी से जीत सकते हैं. सुरु सुरु में आपको सिखने में टाइम लगेगा फिर आप आसानी से गेम जीत सकते हैं.

इस पर मैं विडियो भी पोस्ट किया है अगर आप देखना चाहते हैं तो निचे विडियो का लिंक दिया गया हैं, आप उस विडियो को देख कर लूडो गेम खेलने के कुछ आईडिया ले सकते हैं –

विडियो जरुर देखें – 

Rush App से पैसे कैसे कमायें ?

इस ऐप से आप लोगों को invite करके पैसे कमा सकते है, साथ ही आप गेम खेल के पैसे जीत सकते हैं. आप गेम खेल के जीत सकते है फिर आप अपने जीते हुवे पैसे को अपने बैंक अकाउंट में आसानी से ट्रान्सफर कर सकते हैं. इसमें लिए आप अपने Rush app में जा कर Withdrawal के आप्शन में जा सकते हैं फिर आपको जितना अमाउंट निकलना हो उस अमाउंट को टाइप करके अपना UPI ID डालकर आसानी से पैसे निकल सकते हैं.

Note : दोस्तों आपको बता दूँ की ऑनलाइन गेम खेलना कोई गलत बात नहीं है पर गेम वाले ऐप पर पैसे लगाकर बहुत टाइम तक गेम खेलना अच्छी बात नहीं है इससे आपको लत लग सकती है. तो प्लीज कभी भी कोई काम को करने से पहले आपको बार बार सोच लेना चाहिए. मैं तो आपको यही कहूँगा की कभी भी कोई गेम में पैसे ना लगाये उसमे refer का आप्शन मिलता है जिससे आपको अपने दोस्तों के refer करना है और उसी bounas के पैसे से आसानी से गेम खेल के जीता जा सकता हैं.

इसे भी पढ़ें – 

  1. ऑनलाइन पैसे कमाने के आसान तरीके क्या हैं?
  2. YouTube से पैसे कब और कैसे मिलते हैं?
  3. ऑनलाइन फ्रॉड से कैसे बचें?
  4. Facebook अकाउंट सिक्योर कैसे करें?
  5. Instagram flowers कैसे बढ़ाएं?

तो दोस्तों मैं उम्मीद करता हूँ की आप सभी को पता चल गया है की गेम खेलकर पैसे कैसे कमायें? साथ ही ऑनलाइन पैसे कैसे कमायें मोबाइल फोन से? अगर आपको यह जानकारी पसंद आयी तो अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें.

आज के लिए बस इतना ही जल्द ही मिलते हैं किसी और न्यू टॉपिक के साथ. Thanks for Visiting.

Leave a Comment